विदेशी मुद्रा व्यापार - कमरे - समीक्षा - ऑन - hydroxycut


विदेशी मुद्रा सिग्नल (निक वी। मैकडॉनल्ड्स) की समीक्षा करें साइट पर जाएं लाइव चर्चा फॉरेक्ससीनगल्स (निक वी। मैकडॉनल्ड्स) पर हमारे फोरम फॉरेक्स सिग्नल (निक वी। मैकडोनाल्ड) प्रोफ़ाइल पर निक मैकडोनाल्ड, 28 मई, 2012 को दी गई लाइव चर्चा में शामिल हों LiveForexTrading. info एक अद्वितीय पोर्टल है विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए हम व्यापारियों को मुफ्त व्यापार कमरे तक पहुंच प्रदान करते हैं, कमरे के अंदर पेशेवर व्यापारियों ने बाजार पर चर्चा की और कमरे के अंदर के सदस्यों के लाभ के लिए अपना संकेत जमा करें। सदस्यों के पास वर्तमान अवसरों पर चर्चा करने की क्षमता है और उनके पास होने वाले व्यापारिक निर्णयों के बारे में उनसे कोई भी प्रश्न पूछ सकते हैं। प्रत्येक पेशेवर व्यापारी (हम उन्हें टीम के व्यापारियों कहते हैं) की एक पूर्ण सत्यापित हिस्टॉॉय है MyFxbook और MT4i पर इसलिए सदस्य अपने संकेतों के पिछले प्रदर्शन की समीक्षा कर सकते हैं। व्यापारिक कमरे के अंदर हम अपने सदस्यों की समीक्षा के लिए कई व्यावसायिक ईए -39 और तीसरे पक्ष के सिग्नल प्रोवाइडर्स को लाइव अकाउंट में शामिल करते हैं। ये संकेत भी नि: शुल्क जमा किए जाते हैं। ऊपर सूचीबद्ध निशुल्क सुविधाओं के अतिरिक्त हम एक व्यापार कॉपियर सेवा भी प्रदान करते हैं एक छोटे से मासिक शुल्क के सदस्यों के लिए सिग्नल प्रोवाइडर्स में से एक चुन सकते हैं और अपने ट्रेडों को अपने एमटी 4 खाते में स्वचालित रूप से कॉपी कर सकते हैं। Im अंततः खुशी से विदेशी मुद्रा सिग्नल के लिए एक समीक्षा लिख ​​रहे हैं क्योंकि वे सचमुच एक निवेशक के रूप में और एक नौसिखिए व्यापारी और शिक्षार्थी के रूप में मेरी जिंदगी बदल चुके हैं। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि वे दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ हैं। सादा और सरल। वे निवेशक बनने का शानदार मौका दे रहे हैं, जबकि इस प्रक्रिया में सीखते हुए, सीधे उद्योग के कुछ बेहतरीन पेशेवरों से, और कभी भी अपनी हार्ड अर्जित धन के कुल नियंत्रण को खोने के लाभ से नहीं। तो आप जो भी प्राप्त करते हैं उसके लिए भुगतान करते हैं, और अधिक। और भी, बहुत। आइए ईमानदारी से: बहुत ही कम लोगों को एक स्थिर और सुसंगत आधार में अपने पैसे का सही ढंग से व्यापार करने के लिए आवश्यक समय या आवश्यक कौशल मिलते हैं। दूसरी ओर, दूसरों को निवेशकों के रूप में रहना पसंद करते हैं, लेकिन अपने पैसे का पूर्ण नियंत्रण बनाए रखना पसंद करते हैं, और वास्तविक समय में उनके खातों का कारोबार खुले तौर पर देखने में सक्षम होने के लाभ के साथ। इसके बारे में सोचो। मैं किसी चीज के बारे में बात कर रहा हूं जो एक ही समय में आसानी से अलग-अलग स्वाद और जरूरतों को फिट कर सकता है। दुनिया के सबसे अच्छे एफएक्स दलालों में से कुछ के साथ सुलभ प्रबंधित खातों के लिए, कई व्यापारिक संकेतों से और मैं दोहराता हूं, प्रक्रिया में सीखने की संभावना के साथ-साथ दैनिक अपडेट और सिग्नलों और प्रबंध सेवाओं के पीछे व्यापारियों के धन प्रबंधकों के साथ प्रत्यक्ष संचार। Theres का शाब्दिक रूप से एक संस्थागत ग्रेड स्टार व्यापारी उनके साथ काम FX वाइपर के रूप में नाम है जो मुझे प्रभावित करने के लिए कभी नहीं रोकता है धीमी और स्थिर लाभ, हमें हमेशा कुछ भी करने से पहले सुरक्षित रखना हमारा आदर्श वाक्य है, साथ ही मजबूत मनोविज्ञान और अनुशासन Ive ने 100 मैनुअल ट्रेंडर में कभी देखा है। और अधिक, विभिन्न प्रकार के उद्देश्यों और पसंदों को पूरा करने के लिए पर्याप्त हैं अंतिम लेकिन कम से कम नहीं: ये एक बेजोड़ ग्राहक सेवा शामिल हैं जो वास्तव में अद्भुत टीम से आ रही है, 247. यह बिल्कुल सही और सुपर सहायक है मेरे अनुभव के लिए, कोई भी अन्य व्यापारिक सेवा किसी भी जरूरतों और विशिष्ट प्रश्नों के विस्तार के लिए इस तरह के महान ध्यान की पेशकश नहीं करती है। मेरे सभी संदेह और चिंताओं को हर एक समय में सीधे पूरा किया गया है, जब मैं कुछ विशेष, हमेशा बहुत तेज़ और सबसे अच्छा संभव दृष्टिकोण के साथ की आवश्यकता होती है। सबसे अच्छा व्यापारिक सेवा (या आप इसे कॉल करना चाहते हैं) के नीचे हाथ Ive के साथ काम करने का विशेषाधिकार था Ive यदि आप अंतहीन संभावनाओं की इस दुनिया के बारे में सचमुच रुचि रखते हैं और गंभीरता से, आप उन्हें मौका देने की आवश्यकता है और आप इसे कभी अफसोस नहीं करेंगे ओह, और मैं लगभग अपने बहुमूल्य और पूरी तरह से मुक्त व्यापारिक कमरे का उल्लेख करना भूल गया था, जिसमें आप बहुत ही दिलचस्प लोगों (उनमें से कई पेशेवर व्यापारी और निवेशक) से समान या समान जरूरतों से मिल सकते हैं और सीख सकते हैं। हाइड्रोक्स्यकट समीक्षा मेरी हाइड्रोक्स्यकट की समीक्षा शुरू करने से पहले मैं आपको कुछ शब्द बताता हूं किसी भी गंभीर बॉडी बिल्डर के लिए बड़ी दुविधा है कि मांसपेशियों के बहुत सारे बनाए रखने के लिए, वसा खोने पर और 8216ripped8217 और परिभाषित देखो जो कि प्रतियोगिताओं को जीतने में मदद करता है और आपको अपने सभी साथी जिम नशाओं की ईर्ष्या बनाते हैं। तथ्य यह है कि मांसपेशी ऊतक लगातार 8216 पुनर्रचना 8217 है। नई मांसपेशियों को लगातार जोड़ा जा रहा है, लेकिन पुराने मांसपेशियों के ऊतकों को भी खो दिया जा रहा है क्योंकि यह शरीर में पुन: संयोजित होता है। हर बार जब आप मांसपेशियों की वृद्धि को ट्रिगर करने के लिए आवश्यक क्रूर कसरत करते हैं, तो आप मांसपेशियों के लाभ के लिए अपनी हार्ड लड़ी खोने का जोखिम उठाते हैं। तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि व्यायाम में 8216 बार्ट 8217 होने के बावजूद आपको किलोजोल की मात्रा अधिक होगी। बदले में यह वसा को जमा कर शरीर को जन्म दे सकता है। यदि आप बहुत सारे मांसपेशियों को जोड़ रहे हैं लेकिन वसा भी जोड़ रहे हैं, तो यह पूरी तरह से अभिजात वर्ग के स्तर के निर्माण की स्थिति को कम करता है। तो यह आश्चर्यजनक नहीं है कि बाजार में खुराक जो कि 8216 फॅट बर्नर 8217 के रूप में कार्य करने का दावा करता है, के साथ खड़ा हो गया है, वह यह है कि आप मांसपेशियों को बनाए रखने की अनुमति देते हैं, जबकि 8216burning8217 वसा। क्या आप वास्तव में जानते हैं कि आप इन सभी के साथ अपने शरीर में डाल रहे हैं यह पुरानी सप्लीमेंट्स सत्य की खोज के रूप में हम सबसे लोकप्रिय प्रशिक्षण और वजन घटाने की खुराक में से कुछ को देखते हैं सबसे जहरीले सामग्री ढूँढना Hydroxycut सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध आहार की गोलियाँ जो कई वर्षों के लिए बाजार पर रही है। यह लगातार सबसे प्रभावी वसा बर्नर में से एक का स्थान मिला है और एक ऐसा उत्पाद है जिसे नैदानिक ​​रूप से परीक्षण किया गया है और वजन घटाने में सफलतापूर्वक सहायता प्रदान की गई है। यह गोली चयापचय को बढ़ाती है (शरीर को मोटी लड़ाकू मशीन में बदलना), कड़ी मेहनत के लिए ऊर्जा का स्तर बढ़ता है, दुबला मांसपेशियों में वसा धर्मान्तरित होता है, और भूख को दबा देता है कई प्रयोक्ता रिपोर्ट करते हैं कि अपने पहले महीने में 20 एलबी तक का नुकसान हो रहा है, और ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा हो रहा है, आप जितना ज्यादा वजन कम करेंगे, उतना ही शुरुआत में यदि आपके पास केवल कुछ खोने का वजन है, तो आपको धीमी गति से अपना वजन कम करना होगा। कई लोगों के लिए मुख्य लाभ यह है कि यह वास्तव में भूख को दबा देता है, अक्सर एक ऐसी अवस्था में जहां आप बिल्कुल भी खाना नहीं चाहते। बिल्कुल भूख नहीं लग रहा है एक अच्छी बात है, लेकिन आपको अभी भी एक स्वस्थ संतुलित आहार बनाए रखने और बहुत सारे पानी पीने के लिए सावधान रहना चाहिए। आप निश्चित रूप से जंक फूड और मिठाई के व्यवहार की तरह महसूस नहीं करते मानते हैं, और वे मुख्य कारण हैं, जब हम परहेज़ करते हैं कैसे वसा बर्नर काम करता है तो कैसे thermogenic वसा बर्नर, और विशेष रूप से, Hydroxycut कट्टर प्रो सीरीज काम thermogenic वसा बर्नर गर्मी के निर्माण से ऊर्जा 8216burnt8217 करने की अनुमति गर्मी रेशमी व्यायाम के माध्यम से शरीर में बनाया गया है नई Hydroxycut प्रो सीरीज निर्माण विरोधी है अपचैलिक प्रभाव एंटी अपॉबॉलिक का अर्थ है कि यह मांसपेशियों की हानि को बर्बाद करने से रोकता है जो व्यायाम के दौरान हो सकता है और कुछ वसा बर्नर के उपयोग के द्वारा किया जाता है नया सूत्र 8216 लियोपोड्रिल 8217 का उपयोग करता है जो एक एंटीबॉडीबोनिक एजेंट के रूप में कार्य करता है, जो कि वास्तव में मांसपेशियों के निर्माण में मददगार सामग्री युक्त है सक्रिय तत्व जो कि 8216 लीपोलिसिस 8217 के साथ मदद करते हैं, प्रक्रिया है जिसके तहत वसा ऊर्जा में परिवर्तित हो जाता है, जिसे तब कसरत के भाग के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है इस सूत्र का उपयोग प्लाज्मा के रूप में नॉरपेनेफ्रिन को बढ़ाता है, जितना 90 है, जो मुख्य हार्मोन है जो कि टूटने के लिए योगदान देता है वसा यह भी सक्रिय तत्व है जो समग्र चयापचय में तेजी लाने में मदद करता है यह तरल 8216 फास्ट में आता है रिलीज 8217 कैप्सूल, ताकि आप बहुत तेज़ प्रभाव महसूस कर सकें कैसे हाइड्रोक्स्यकट प्रो सीरीज वर्क्स MuscleTech द्वारा मूल हाइड्रोक्स्यकट सूत्र सबसे सफल वसा बर्नर साबित हुआ है, और नया सूत्र इसे एक पायदान लेता है स्नायु टेक एक ऐसी कंपनी है जो इष्टतम शरीर निर्माण परिणामों को प्राप्त करने में शोध के अत्याधुनिक पर रहे हैं और उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ा है। तो क्यों हाइड्रोक्सीयॉक्ट हार्डकोर प्रो सीरीज़ किसी भी अन्य थर्मोजेनिक वसा हानि के पूरक से इस तरह के एक क्रांतिकारी प्रस्थान है। इसमें कई कारण भी शामिल हैं: क्लिनिकल फार्माकोलॉजी और चिकित्सीय चिकित्सा के जर्नल में शोध में उल्लिखित एक तीसरे पक्ष के घटक के बारे में पता चला जो शरीर के लिए सबसे महत्वपूर्ण चरम जलाकर हार्मोन के लिए एक अग्रदूत था। यह वसा जलती हुई हार्मोन को नोरपीनेफ़्रिन कहा जाता है और यह वसा को तोड़ने और ऊर्जा में घुसने में महत्वपूर्ण भूमिका विषय विषयों को 30 मिनट के अंतराल पर नियमित रूप से परीक्षण किया गया था और जो तीसरे पक्ष के घटक का उपयोग करते थे, जो इस हार्मोन के स्तर को बढ़ाते थे, उसमें 9 2 रूपये की बढ़ोतरी देखी गई Hydroxycut कट्टर प्रो सीरीज पूर्व प्रख्यात नई वसा बर्नर You8217ve शायद thermogenic8217 वसा बर्नर के बारे में एक निष्पक्ष बिट सुना। वे शरीर 8217 की ऊर्जा को सक्रिय करने के द्वारा काम करते हैं जो गर्मी के माध्यम से बहाया जाने वाला ऊर्जा में वसा बंद कर देते हैं। आप देख सकते हैं कि जब आप काम करते हैं तो आप गर्म हो जाते हैं तो यह थर्मोजेनिक्स कार्यवाही में है, और इस समारोह में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हार्मोन की मात्रा बढ़ाने से प्रभाव बढ़ सकता है। हाइड्रोक्सीकाकट हार्डकोर प्रो सीरीज़ कुछ कदम आगे चला जाता है, लेकिन उन सामग्रियों के संयोजन के द्वारा जो कुछ गंभीर शरीर बिल्डरों को ब्याज देंगे। उदाहरण के लिए: यह संपूर्ण चयापचय बढ़ता है यह लिपोड्रिल 8217 नामक एक पदार्थ का उपयोग करता है जो कि एंटीबॉटेबल एंटी सेबॉबॉलिक है जिसका मतलब है कि यह वास्तव में मांसपेशियों को बनाए रखने में आपकी मदद करता है जिससे मांसपेशियों में होने वाले नुकसान को रोकने में मदद मिलती है जो भारी मात्रा में वृद्धि को गति प्रदान करने के लिए गहन अभ्यास के परिणामस्वरूप हो सकती है। हाइड्रोक्सीकाकट बाजार पर कुछ आहार गोलियों में से एक है जो वास्तव में जांच की जाती है और नैदानिक ​​सिद्ध होती है। बाज़ार में सबसे प्रसिद्ध और प्रसिद्ध वसा वाले बर्नर का यह एक और कई मशहूर हस्तियों के साथ एक पसंदीदा है। कोई पर्ची की आवश्यकता नहीं है और उत्पाद आसानी से ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसके बारे में कोई संदेह नहीं है, यह पूरक काम करता है यह चयापचय बढ़ाने में बहुत प्रभावी है और उपयोगकर्ताओं को वज़न कम करने में मदद करता है एक पैसे वापस गारंटी के साथ आओ, इसलिए यदि आप किसी भी कारण से उत्पाद का फैसला आप के लिए नहीं है तो वापसी के लिए वापस जाना संभव है Hydroxycut के नुकसान यह उत्पाद साइड इफेक्ट्स के बिना है यद्यपि हर उपयोगकर्ता प्रतिकूल प्रभाव का अनुभव नहीं करेगा (और वे व्यक्ति से भिन्न हो सकते हैं) यह महत्वपूर्ण है कि इन उपायों को खरीदने पर विचार करने के लिए इन्हें ज़रूरी रखना चाहिए। गर्भवती या नर्सिंग महिलाओं के लिए उपयुक्त नहीं, किसी भी व्यक्ति को दिल या जिगर की हालत (पीड़ित चिकित्सक से परामर्श) या 18 वर्ष से कम उम्र के लोग। एफडीए से चेतावनी। साइड इफेक्ट्स Hydroxycut का उपयोग करने के संभावित साइड इफेक्ट्स में निम्न शामिल हैं: बेचैन या चिड़चिड़ा लग रहा है हृदय की दर में वृद्धि, रक्तचाप में वृद्धि, सिरदर्द और अधिक चक्कर आना भूख का नुकसान (हालांकि यह शायद एक अच्छा साइड इफेक्ट है) पसीने में वृद्धि हुई हल्के साइड इफेक्ट आम हैं और आम तौर पर बाद में गायब हो जाते हैं आप थोड़ी देर के लिए पूरक ले रहे हैं (आपका शरीर इसे करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है) बस खुराक पर काट लें और अपने शरीर को जब तक आपके शरीर के साथ आराम से नहीं किया जाता है, तब तक काम करें और आप सुझाए गए खुराक तक पहुंचते हैं। यदि आप अधिक गंभीर दुष्प्रभावों का अनुभव करते हैं, तो तत्काल हाइड्रोक्सीयक्ट लेने बंद करें और अपने चिकित्सक से परामर्श करें। आप बहुत सावधान हो सकते हैं Hydroxycut अकसर किये गए सवाल प्रश्न: Hydroxycut हार्डकोर प्रो श्रृंखला में चाबी ड्राइवर कहा जाता है कि एक हार्मोन के स्तर को बढ़ावा देने जो वसा को जलता है यह हार्मोन क्या है और शोध क्या है: हार्मोन को नॉरपेनाफ़्रिन कहा जाता है और यह स्वाभाविक रूप से शरीर में होता है। ऊर्जा के लिए वसा को तोड़ने में यह महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है क्लिनिकल फार्माकोलजी और थेरेपीटिक्स के जर्नल में इस प्रमुख ड्राइवर में एक अध्ययन में पाया गया कि यह स्वाभाविक रूप से होने वाली हार्मोन की वृद्धि 9 92 जितनी ज्यादा है: थर्मोनेसिस क्या है, और शरीर के निर्माणकर्ताओं के लिए इसका क्या महत्व है: थर्मोजेनेसिस प्रक्रिया है जिसके कारण वसा गर्मी में बदल जाती है जो शरीर से खो जाती है। व्यायाम एक थर्मोजेनिक प्रभाव पैदा कर सकता है, जिसे आप काम करते समय गर्म बनाते हैं। प्रश्न: शरीर निर्माणकर्ताओं को वसा जलने की आवश्यकता क्यों होती है यदि वे बहुत काम कर रहे हैं A: शरीर के निर्माणकर्ता सबसे पतले लेकिन सबसे मांसल शरीर बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं, जो वे कर सकते हैं। मांसपेशियों की बल्क जोड़ने के लिए अत्यधिक व्यायाम करने से, उन्हें प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट जैसे अतिरिक्त पोषक तत्वों की एक बड़ी मात्रा में निगलना पड़ रहा है। वे मांसपेशियों को जोड़ना चाहते हैं और इसे रखना चाहते हैं, लेकिन अगर वे पर्याप्त निगलना नहीं करते तो वे वास्तव में मांसपेशियों को खो सकते हैं यह पोषक तत्वों का सेवन बढ़ने से वसा जोड़ सकता है, और किसी भी गंभीर शरीर निर्माता के लिए थोड़ा सा सौदा तोड़ सकता है। तो यह 8217 एक बैलेंसिंग अधिनियम और हाइड्रोक्सीयॉक्ट हार्डकोर प्रो सीरीज के बारे में आश्चर्यजनक बात यह है कि यह न केवल वसा को लक्षित करता है, इसके साथ ही मांसपेशियों के लाभ के लिए अपनी कड़ी मेहनत को बरकरार रखने में मदद करने के लिए यह एक विरोधी अपचयी प्रभाव है। प्रश्न: अन्य वसा बर्नर के मुकाबले हाइड्रोक्स्यकट प्रो सीरीज के बारे में इतना खास क्या है ए: कुछ मायनों में कोई तुलना नहीं होती है हाइड्रोक्सीकाकट कट्टर एक्स में एक तीसरी पार्टी अवयव शामिल है जो स्वाभाविक रूप से होने वाले हार्मोन के स्तर को बड़े पैमाने पर बढ़ाता है जो वसा को तोड़ने और ऊर्जा में घुसने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इतना ही नहीं कि यह एंटीबायोलॉजिकल प्रभाव है जिसका अर्थ है कि यह आपके मांसपेशियों को स्वाभाविक रूप से बढ़ाने के दौरान मौजूदा मांसपेशियों को बनाए रखने में मदद करता है। एक कारण यह बाजार पर सबसे लोकप्रिय वसा जलती हुई रेंज है जो इसे काम करता है और यह हमेशा बेहतर होता है। हमारे फैसले हमारे दिमाग में कोई संदेह नहीं है कि यह उत्पाद काम करता है। कई प्रतिक्रियाओं को ऑनलाइन पढ़ें और आप देखेंगे कि हाइड्रोक्सीयक्ट अत्यधिक प्रभावी है जब वसा जलाने और वजन कम करने की बात आती है। हालांकि इसे लेने के दौरान आपको सावधानी बरतने की ज़रूरत है, और यदि आप अपने शरीर पर इसके प्रभावों के बारे में अनिश्चित हैं तो अपने डॉक्टर से संपर्क करें हमेशा लेबल पढ़ें और चेतावनियों को ध्यान में रखते हुए यह आहार पूरक पूरक हृदय, जिगर या गुर्दा की समस्याओं से ग्रस्त किसी के लिए उपयुक्त नहीं है। क्या यह जोखिम के लायक है कई लोगों के लिए यह है कि यह कुछ भी नहीं के लिए बाजार पर सबसे लोकप्रिय भोजन की खुराक में से एक है यदि आप वजन कम करना चाहते हैं तो आप गंभीर हैं, और आपको पूरा भरोसा है कि आप अच्छे स्वास्थ्य में हैं, इसलिए कोई कारण नहीं है कि आप इसे क्यों न देखें । क्योंकि हाइड्रोक्सीयकट आपको अपना वजन कम करने में मदद करता है आपको अपने वांछित वजन तक पहुंचने में कुछ महीनों से अधिक समय लेने की आवश्यकता नहीं है। मैंने हाल ही में हाइड्रोक्सीकाकट छिड़क दिया था। बॉक्स पर उत्पादित दावा है कि यह 8217t का स्वाद बदलता है, लेकिन मुझे आपको बताएं, बाकी लोग क्यों नहीं हैं कि वे 8217 के भोजन को खत्म करते हैं क्योंकि यह घृणित है, यह कुचल गोलियों की तरह स्वाद देती है। I8217ll एक सैंडविच खाये, उस पर हाइड्रोक्साइक्चर छिड़कें और उस 8217 के सब मुझे जो कुछ भी मैंने डाल दिया उसके द्वारा I8217m यकीन नहीं है कि यह उत्पाद का कारण था, लेकिन पहले दिन के बाद मैंने हाइड्रोकेकट किया था, मुझे बुरी तरह दस्त था। उसने मेरे पेट को बदल दिया और मुझे डेढ़ दिन तक छाती के दर्द (बहुत खराब गैस महसूस) दिया। मुझे लगता है कि मैं अपने भोजन और स्वाद पर फिर से कोशिश करता हूं, मैं पिछली बार हाइड्रोक्साइड की कोशिश कर सकता हूं और यह मेरे लिए कुछ भी नहीं किया। अब मैं don8217t वास्तव में अपने आप को वजन पर विचार करने के लिए। या वसा, लेकिन यह कोशिश करना चाहता था क्योंकि मैंने सुना है कि यह आपको ऊर्जा दे सकता है। अच्छा, कोई ऊर्जा नहीं तथ्य की बात, मुझे लगता है कि मैं अधिक योग्य स्लिप। और कोई वजन घटाने या जिटियर की भावना या कुछ भी नहीं है 8230 मुझे लगता है कि गोलियां पर था पूरे महीना मैं (मैं अपनी रकम लेना चाहता था, तो हां, तो मैं बकवास लेने के लिए जारी रखा) और वास्तव में खराब मुँहासे मेरे चेहरे को तोड़ दिया जैसे मैं 15 से अधिक था। गंभीरता से 8230 उह यह नहीं सुझाएगा कि मैं थोड़ी देर के लिए हाइड्रोक्स्युकट रैपिड रिलीज़ टैबलेट ले रहा हूं और मुझे यह पसंद है, लेकिन हाल ही में मेरे पैरों और हाथों से सूजन के साथ समस्याएं हो रही हैं और मेरे पैरों पर अत्यधिक दर्द हो रहा है मैं पूरे रात में इस तरह के गहन दर्द के साथ जागता हूँ, जो दिन भर पूरी तरह से रहता है, लेकिन सुबह दोपहर तक सबसे खराब शुरुआत है। मुझे डॉन 8217 पता है कि यह आहार की गोली से क्या करना है, लेकिन मैं इसे रोकना चाहता हूं, हालांकि उसने मुझे ऊर्जा दी है और अपना वजन कम करने में मेरी मदद की है, मैं अब दर्द नहीं ले सकता और मैं हाइड्रोक्स्यकट बाहर शासन करना चाहता हूं :) मेरे हाइड्रोक्साकट कट्टर कट्टरभक्त गोलियां और यह दो दिन है .. दो दिन में मैंने ऊर्जा, झटके या मतली के किसी भी फट को नहीं देखा था, लेकिन मुझे खाने की भावना नहीं थी जो एक बड़ा सौदा है, क्योंकि जब मैं ऊब जाता हूं (यही कारण है मैं अधिक वजन वाले हूं और मैं कुछ भी नहीं कर सकता) अब मैं बेहतर खा रहा हूं और थोड़े समय के व्यायाम करता हूं। मैंने इसे देखा और हाइड्रॉक्सीकाकट कट्टर अभिजात वर्ग पर प्रतिबंध नहीं लगाया, लेकिन अभी भी आपके लिए बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन जब एक गोली लेते हुए लेबल पढ़ते हैं, तो देखो समीक्षा, किसी एक गोली पर निर्णय लेने से पहले अनुसंधान करें, जो आपके शरीर 8230.im को दो दिन में लगाया जा रहा है और मैं केवल एक सप्ताह में एक गोली लेना चाहता हूं, फिर व्यायाम के साथ इसे दो तक टक्कर मारो .. यह कोई नहीं है त्वरित एसएस्यूएसयूशन, मैंने बहुत सी टिप्पणियां पढ़ी हैं जहां लोग केवल कुछ दिनों या हफ्तों के लिए ही ले गए थे जैसा कि आप इस गोली को लेते हैं, प्रतिबद्धता बनाते हैं ... ठीक है और कम तनाव का काम करते हैं .. अच्छे भाग्य तो I8217m सुपर उत्साहित है क्योंकि मैंने सिर्फ हाइड्रॉक्सीकाकट का आदेश दिया है सकारात्मक की तुलना में कहीं अधिक नकारात्मक समीक्षाएं हैं I8217m अपने अवसर लेने के लिए जा रहा है और आप सभी को उस पर होने के कुछ हफ्तों के बाद एक अद्यतन दे। I8217m आशावादी यह काम करना चाहिए लोट्टो क्रेशर रिव्यू पर डॉ। वॉल्ट मेल्गेरन जूनियर प्रकाशित किया गया था: 28-04-2015 इस ब्लॉग के लेखक और मालिक की बिना किसी अनुमति के लिखित अनुमति के अनधिकृत उपयोग और इस सामग्री का दोहराव सख्त वर्जित है। अंश और लिंक्स का उपयोग किया जा सकता है, बशर्ते कि मूल सामग्री को उचित और विशिष्ट निर्देश के साथ टॉम पिर्सारकी और आर्टवियर. org के साथ पूर्ण और स्पष्ट क्रेडिट दिया गया है। संबद्ध प्रकटीकरण यह साइट उन उत्पादों और सेवाओं के लिए संबद्ध लिंक का उपयोग करती है जो मैं व्यक्तिगत रूप से उपयोग या समर्थन करते हैं। इन लिंक के माध्यम से खरीदी गई कोई भी अतिरिक्त लागत पर खरीदारी नहीं की जाती है सहायता का शुक्रिया।

Comments